Breaking News

Bitcoin Ransom बिटक्वाइन फिरौती मामला -गुजरात सीआईडी ने अमरेली के एसपी को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: गुजरात सीआईडी की अपराध शाखा ने एक बिल्डर से जबरन बिटक्वाइन और नकदी वसूली के
मामले में भूमिका को लेकर अमरेली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) जगदीश पटेल को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. एक अधिकारी ने बताया कि सीआईडी की अपराध शाखा ने गांधीनगर स्थित विभागीय कार्यालय में दिनभर पूछताछ के बाद पटेल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पटेल को अमरेली जिला स्थित उनके आवास से हिरासत में लिया गया था. सीआईडी (अपराध) के उपमहानिरीक्षक दीपांकर त्रिवेदी ने बताया कि हमने पूछताछ के बाद अमरेली के एसपी जगदीश पटेल को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में कुछ दिन पहले एक पुलिस इंस्पेक्टर, दो कांस्टेबल और एक संदिग्ध बिचौलिये को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार पुलिस इंस्पेक्टर अनंत पटेल पर सूरत के रहने वाले एक बिल्डर शैलेश भट से करोड़ों रुपये मूल्य का बिटक्वाइन और नकदी वसूलने का आरोप है. मामले में अनंत पटेल के अलावा नौ अन्य पुलिसकर्मी और एक बिचौलिए को आरोपी बनाया गया है.
गौरतलब है कि एफआईआर में पटेल का नाम शामिल नहीं था लेकिन जांच के दौरान उनकी संलिप्तता सामने आई. इसी बीच गुजरात के पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा ने अनन्त पटेल के निलंबन का आदेश दिया है. पटेल अभी सीआईडी-अपराध की हिरासत में है. Source :- khabar.ndtv.com

bitcoin kidnappers gujarat cid arrests amraily sp in bitcoin issue
e

congress accused bjp bitcoin scam Gujrat kidnappers demand ransom in bitcoin bjb Gujrat Congress 

No comments